Shadab Khan Wief Photo: हाल ही में एक-एक कर कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने शादी कर ली है. दिसंबर महीने में पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज हारिस रऊफ ने अपनी क्लस फैलो के साथ निकाह किया. इसके अलावा एक ही दिन में एक पाकिस्तानी और एक भारतीय खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधे हैं. एक तरफ जहां केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 7 फेरे लिए हैं. वहीं पाकिस्तान के उपकप्तान मोहम्मद शादाब ने भी निकाह किया है. इससे पहले 20 जनवरी को पाकिस्तान टीम के मौजूदा उपकप्तान शान मसूद ने भी निकाह किया है. इसके अलावा फरवरी महीने में शाहीन अफरीदी ने भी निकाह करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शादाब खान ने ट्विटर पर अपने फैन्स को अपनी शादी की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,"अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरी शादी थी, यह मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा दिन था और आज एक नया अध्याय जुड़ गया है, कृपया मेरी पसंद और मेरी पत्नी और हमारे परिवार का सम्मान करें. आप सभी को दुआएं और ढेर सारा प्यार."



अपने ट्वीट में शादाब खान ने कहा कि 'मैं अपने मेंटोर सकी भाई (सकलैन मुश्ताक) के परिवार का हिस्सा बन रहा हूं. जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है, मैं अपनी निजी जिंदगी को अलग रखना चाहता हूं, मेरे परिवार ने भी यही प्रक्रिया पसंद की. इसके अलावा मेरी पत्नी ने यही इच्छा जाहिर की. वह चाहती है कि उसका जीवन निजी हो. मैं आपसे विनम्र निवेदन करता हूं कि मेरी पत्नी और हमारे परिवार की पसंद का सम्मान करें. फिर भी अगर आप बधाई भेजना चाहते हैं, तो मैं बैंक अकाउंट नंबर भेजूंगा.



बता दें कि शादाब खान की शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से हुई है. शादाब की शादी को लेकर एक वीडियो भी ट्विटर पर वायरल है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. हारिस रऊफ की शादी के वक्त उन्होंने मुबारकबाद पेश करते हुए ने इशारा किया था कि अब उनका वक्त आने वाला है. उन्होंने हारिस रऊफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"इतना ग्लो, इतनी खुशी हारिस रऊफ, लगता है मेरा नंबर भी अब आने वाला है. "



इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शान मसूद और हारिस रऊफ भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, वहीं तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी भी इसी साल फरवरी में स्टार ऑलराउंडर शाहिद खान अफरीदी की बेटी के साथ होनी है.


ZEE SALAAM LIVE TV