Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का ऐलान हो चुका है. इस सीरीज का पहला मैच 27 अगस्त को खेला जाएगा. लेकिन जिस मैच पर भारत और पाकिस्तान की निगाहें टिकी हुई है. वह है भारत और पाकिस्तान का मैच. एशिया कप के दूसरे दिन इंडिया औप पाक की टीमों के बीच जंग देखने को मिलेगी. अब इस मैच को लेकर पाकिस्तान के आकिब जावेद का बयान सामने आया है. आकिब ने कहा है कि भारतीय टीम का पलड़ा भारी है.


भारत-पाकिस्तान को लेकर क्या बोले आकिब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें आकिब जावेद 1992 वर्ल्ड में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों टीमों की बल्लेबाजी में काफी बड़ा अंतर है. आकिब बोले कि भारत के पास ज्यादा अनुभवी बल्लेबाज हैं. अगर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चल गए तो अकेले भारत को जिताकर ले जाएंगे. इसके साथ जावेद ने पाकिस्तान के फखर जमां की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि फखर संयमित होकर खेलते हैं, वह पाकिस्तान को जीत दिला सकते हैं.


हार्दिक पांड्या भारत के एक्स फैक्टर


आकिब जावेद ने हार्दिक पांड्या को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या भारत के लिए एक्स फैक्टर हैं और वे भारत के असली मैच विजेता है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या जैसे पाकिस्तान के पास कोई ऑल राउंडर नहीं है. हार्दिक पिछले कई दिनों से बेहतरीन परफोर्म कर रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया को अपने दम पर मैच जिताए हैं.


यह भी पढ़ें: मेडल जीतने के बाद सबके सामने आईं सिंधू, मेडिटेशन के लेकर कही बड़ी बात


एशिया कप की 27 अगस्त को आग़ाज


आपको बता दें एशिया कप का आग़ाद 27 अगस्त को हो रहा है. पहला मैच श्रीलंका और अफ़गानिस्तान के बीच होना है. जिसके अगले दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होना है. इस मैच को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर प्रेशर दिख सकता है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने हालही में कहा है कि इस मैच में ना चाहते हुए भी काफी प्रेशर रहता है.


यह भी पढ़ें: Mohammed Shami पत्नी हसीन जहां की पीएम से अपील; बोलीं इंडिया का नाम कर दो चेंज