Pakistan Squad for ICC T20 World Cup: अक्टूबर महीने में होने वाले ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्डप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. अब लोग पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों के नाम का इंतेजार कर रहे हैं. जो आज खत्म हो जाएगा. क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चीफ सलेक्टर्स मुहम्मद वसीम आज यानी बुधवार शाम साढ़े 4 बजे स्क्वॉड का ऐलान करेंगे. इस प्रेस कांफ्रेंस के लिए ना सिर्फ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए खिलाड़ियों बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सात मैचों की टी20 सीरीज और न्यूजीलैंड में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए खिलाड़ियों के नामों को ऐलान करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पाकिस्तान की संभावित टीम
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, शान मसूद, हैदर अली, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद वसीम जूनियर, हैरिस रउफ और शाहनवाज दहानी.


यह भी पढ़ें:
ICC अंपायर असद रऊफ की मौत: आखिरी दिनों में लंडे बाजार में सेकेंड हेंड जूते चप्पल क्यों बेचने पड़े


शाहीन शाह अफरीदी की होगी वापसी
पाकिस्तान के लिए राहत की बात यह है कि उनके सबसे बेहतरीन गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट से उभर आए हैं. अपनी चोट की वजह से शाहीन एशिया कप 2022 में नहीं खेल पाए थे. शाहीन घुटने की चोट की वजह से इस एशिया कप से बाहर हो गए थे. 


फाइनल में जाकर हारी पाकिस्तान
एशिया कप 2022 पाकिस्तान के लिए बहुत हैरान कर देने वाला रहा. हालांकि टूर्नामेंट से पहले भारत और पाकिस्तान को इस कप का दावेदार माना जा रहा था लेकिन भारत पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. हालांकि पाकिस्तान फाइनल मैच में श्रीलंका से भिड़ा और शिकस्त खा गया. 


यह भी पढ़ें:
MS Dhoni की दिवंगत गर्लफ्रेंड की तस्वीर आई सामने; कुछ ऐसी दिखती थीं माही की महबूबा


बाबर आजम हुए फ्लॉप
एशिया कप 2022 में पाकिस्तानी टीम में भी कई कमियां देखने को मिलीं. टॉप ऑर्डर में सिर्फ मोहम्मद रिजवान ही रन बना रहे थे. जबकि तूफानी बल्लेबाज और टीम के कप्तान बाबर आज़म एक भी मैच कुछ खास नहीं कर पाए. बाबर आजम ने 6 इनिंग्ज में सिर्फ 68 रन बनाए. हालांकि मोहम्मद रिजवान ने भी कोई तूफानी पारी नहीं खेली.