Pakistan Team: पाकिस्तान के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम की काफी आलोचना हो रही है. इस टूर्नामेंट में पाक टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. इस हार का जिम्मेदार बाबर आजम की कप्तानी को भी ठहराया जा रहा है. अब इस मसले को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का बयान आया है. आमिर ने उन लोगों के नाम बताए हैं जो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अगले कप्तान हो सकते हैं.


मोहम्मद आमिर ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद आमिर ने एक शो के दौरान इस सवाल का जवाब दिया है. दरअसल उनसे सवाल पूछा गया था कि बाबर आजम को कप्तानी से हटाने के बाद आप किसे कप्तान के तौर पर देखते हैं. जिसके जवाब में उन्होंने अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान का नाम लिया है. उनका मानना है कि टी20 इंटरनेशनल में इमाद वसीम को कप्तान होना चाहिए. क्योंकि एक टेस्ट सीरीज के बाद केवल टी20 फॉर्मेट में ही टीम को खेलना है. जून में टी20 वर्ल्ड कप है और ऐसे में खिलाड़ियो को पूरा मौका मिलेगा.


वनडे में होना चाहिए ये खिलाड़ी कप्तान


उन्होंने वनडे क्रिकेट के लिए शान मसूद के नाम का चयन किया है, और वहीं टेस्ट क्रिकेट के लिए उन्होंने सरफराज अहमद के नाम को चुना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके साथ किसी युवा खिलाड़ी को वाइस कप्तान रखना चाहिए जो भविष्य के लिए तैयार हो सके. आमिर के इस बयान से साफ हो गया है कि वह तीनों फॉर्मेंट में बाबर आजम की जगह एक बेहतर रिप्लेसमेंट चाहते हैं.


ज्ञात हो कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. टीम ने 9 मैचों में से केवल 4 मैच ही जीते हैं. अफगानिस्तान से हारने के बाद भी टीम की काफी आलोचना हुई थी. बॉलिंग और बैटिंग दोनों ही डिपार्टमेंट कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.