Pakistan Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बीते रोज बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को शिकस्त दी है. पाक ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया है. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में हुआ था. मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बाते हो रही हैं, क्योंकि पाक का वर्ल्ड कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. टीम ने सात मैचों में से तीन मैच जीते हैं.


बाबर आजम की चैट हुई लीक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की हाल ही में चैट लीक हो गई, जिसके बाद से काफी विवाद जारी है. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बड़ी टिप्पणी की है. दरअसल आरोप है कि पीसीबी चीफ जका अशरफ ने ही बाबर आजम की चैट लीक कराई है. बाबर व्हाट्स एप पर पीसीबी के एक अधिकारी जिनका नाम नसीर है उनसे बात कर रहे थे.


अफरीदी ने क्या कहा?


इस चैट लीक मामले में कई क्रिकेटर्स का बयान आया है और सभी ने इस हरकत की आलोचना की है. शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू के दौरान इसे मुल्क की बेइज्जती करार दिया है. उन्होंने कहा,"यह एक शर्मनाक कदम है. हम अपने देश को खुद ही बदनाम कर रहे हैं. हम अपने खिलाड़ियों को खुद ही बदनाम कर रहे हैं. आप किसी के निजी संदेश कैसे लीक कर सकते हैं, वह भी कप्तान बाबर आजम के? पहले कहा जा रहा था कि चेयरमैन को कई बार कॉल किया गया था.''


उन्होंने आगे कहा,"मैंने राशिद लतीफ को रिपोर्ट करते हुए देखा कि बाबर आजम और जका अशरफ के बीच झगड़ा है. बाबर उसे फोन कर रहा था, लेकिन वह जवाब नहीं दे रहे थे. मुझे लगता है कि उन रिपोर्टों का मुकाबला करने के लिए ऐसा किया गया था, लेकिन यह गैर जरूरी है." 


क्या चेयरमैन ने ऐसा करने के लिए कहा?


शाहिद कहते हैं,"जिस तरह से यह मीडिया में लीक हो गया था. मुझे लगता है कि शोएब जट्ट (एक पाकिस्तानी पत्रकार) ने इसे उठाया था. उन्होंने ऐसा क्यों किया? क्या चेयरमैन ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था?" पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने आगे कहा भले ही चेयरमैन ने ऐसा किया हो, मुझे ये कहते हुए दुख हो रहा है कि यह एक दयनीय कृत्य है.''


शाहिद अफरीदी ने कहा कि जका अशरफ साहब किसी क्लब के चेयरमैन नहीं हैं. वह पीसीबी के चेयरमैन हैं. उन्हें बहुत सी बातें ध्यान में रखनी चाहिए. आप एक मीडिया हाउस के मालिक को फोन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोई आपके बारे में कुछ कह रहा है. खुदा के लिए, अपना काम करिए. आपसे जो अपेक्षा की जाती है उसे पूरा करें. आपके बारे में जो कहा जा रहा है उसे भूल जाइये. बस अपना काम करो, जका अशरफ साहब.