Photos: पाकिस्तान की ये 8 महिला क्रिकेटर हैं बला की खूबसूरत, जान छिड़कते हैं हिन्दुस्तानी फैंस !

Beautiful Women`s cricketers Of Pakistan: पाकिस्तानी अदाकारा की खूबसूरती के दिवाने भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में हैं. लेकिन आजम हम एक्ट्रेस की नहीं बल्कि पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर के बारे में बताएंगे, जो क्रिकेट अलावा अपनी ग्लैमर्स लूक के लिए काफी मशहूर हैं. इन क्रिकेटरों ने अपने प्रदर्शन के साथ-साथ हुस्न से करोड़ों फैंस को अपना दिवाना बना लिए हैं.

मोहम्मद अमजद शोएब Wed, 21 Aug 2024-11:47 pm,
1/8

कायनात इम्तियाज ( Kainat Imtiyaz )

कायनात इम्तियाज पाकिस्तान की सबसे मशहूर महिला क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए सीमित ओवर के दोनों प्रारूप में प्रतिनिधित्व किया है. फिलहाल वे मैदान से दूर से हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए  हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे हमेशा होती रहती हैं.

 

2/8

बिस्माह मारूफ़ ( Bismah Maroof )

बिस्माह मारूफ़ पाकिस्तान टीम के लिए दोनों फॉर्मेट में अगुआई कर चुकी हैं.  वे जितने अच्छे क्रिकेटर हैं, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. मारूफ अपने ड्रेसिंग लुक के लिए काफी मशहूर हैं. उनका फैशन सेंस और स्टाइल बेहतरीन हैं, जो उन्हें बेहद खास बनाती है. वे साधारण स्टाइल और फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं.

3/8

निदा डार ( Nida Dar )

निदा डार पाकिस्तान की सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. 37 साल की उम्र में भी वे काफी शानदार क्रिकेट खेल रही हैं. लेकिन वे अपने 'ब्यॉज' स्टाइल हेयर के लिए काफी मशहूर हैं. एक वक्त था जब फैंस उनकी खूबसुरती पर लट्टू हो जाते थे. 

4/8

सना मीर ( Sana Mir )

पाकिस्तानी की पूर्व कप्तान सना मीर ने वनडे और टी20 में पाकिस्तान टीम की अगुआई की है. मौजूदा वक्त में वे क्रिकेट कमेंटेटर हैं. वे अपने लंबे कद और खूबसूरती से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. कहा जाता है कि जब मैदान से दर्शक बाहर निकलते थे उनके खेल के बजाय उनकी खूबसुरती की तारीफ करते थे.  

5/8

नाशरा संधू ( Nashra Sandhu )

नाशरा संधू का जन्म पाकिस्तानी के लाहौर में हुआ है. वे फिलहाल पाकिस्तान टीम के लिए स्पिन यूनिट की अगुआई कर रही हैं. गेंहुआं रंग की इस महिला क्रिकेटर ने काफी कम वक्त में अलग पहचान बनाई है. वे मैदान पर अपने स्टाइल को लेकर सबसे अलग दिखती हैं.   

 

6/8

डायना बेग ( Diana Baig )

पाकिस्तान की मीडियम पेसर डायना बेग एक क्रिकेटर खिलाड़ी होने के अलावा शानदार फुटबॉलर भी हैं. पीसीबी ने उन्हें  2013 महिला क्रिकेट विश्व कप और 2016 आईसीसी महिला विश्व ट्वेंटी 20 के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल किया था. डायना बेग ने 2013 के आईसीसी इवेंट में अपने स्टाइल और खूबसूरती से सबको अपनी तरफ खींचा था.

7/8

मुनीबा अली ( Muneeba Ali )

पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज मुनीबा अली 2016 के आईसीसी महिला विश्व टी20 में टीम का हिस्सा थी, उन्होंने इस इवेंट डेब्यू भी किया था. लेकिन मुनीबा सबसे ज्यादा सुर्खियों में  2018 को में आई, जब उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया.   

 

8/8

जवेरिया खान ( Javeria Khan )

जवेरिया खान की पैदाईश कराची में हुई है. वे पाकिस्तान टीम के लिए बतौर ऑलराउंडर खेल चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 2009 का आईसीसी महिला विश्व कप में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है. जावेरिया क्रिकेट से दूर होने के बाद भी चर्चाओं में बनी रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link