Photos: मज़हब की दीवार लांघकर इस क्रिकेटर ने रचाई मुस्लिम लड़की से शादी

Cricketer Marry With Muslim Girl: भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) पिछले साल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अपनी गर्लफ्रैंड से लंबी डेटिंग के बाद आखिरकार शादी कर ही ली. शिवम दुबे की पत्नी का नाम अंजुम खान (Anjum Khan) हैं. बता दें कि सिर्फ शिवम ही ऐसे भारतीय खिलाड़ी नहीं है जिन्होंने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की है. ऐसे कई क्रिकेटर्स टीम इंडिया में मौजूद हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 13 Sep 2022-6:48 pm,
1/5

Shivam Dubey Wedding

शिवम दुबे (Shivam Dube) अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पिछले साल 16 जुलाई को शादी के बंधन बंध गए थे. शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों एक दूसरे को सीक्रेट डेट किया था. 

2/5

Shivam Dubey marriage Photos

शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी दोनों धर्मों के रीति रिवाज़ों के साथ हुई. तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि शिवम ने अंजुम को मंगलसूत्र और सिंदूर पहनाया तो वहीं दोनों ने निकाह भी किया. 

3/5

Cricketer Viral Post

शिवम ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड 16-07-2021.'

4/5

Shivam Dubey Wife

शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है. अंजुम को मॉडलिंग का काफी शौक है.

5/5

Shivam Dubey Son

शिवम दुबे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा थे. उसी दौरान शिवम दुबे (Shivam Dube) पिता भी बने थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link