Urvashi Rautela Tweet on Rishabh Pant: 30 दिसंबर का दिन काफी दुखद रहा. इस दिन तीन हादसे हुए जिन्होंने लोगों को काफी गमगीन कर दिया. साल के आखिरी लम्हों में दिग्गज फुटबॉलर पेले की मौत हो गई. इसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का इंतकाल हो गया. इसी दिन भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हादसे ने पूरे भारत समेत खेल की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले दुनियाभर के लोगों को दुख पहुंचाया.


अपने घर जा रहे थे ऋषभ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषभ पंत दिल्ली से उत्तराखंड अपने हो टाउन जा रहे थे तभी उनका एक्सीडेंट हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस बीच ऋषभ पंत के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं. ऐसे में अदाकारा उर्वशी रौतेला ने भी उनके लिए दुआ मांगी है. उर्वशी ने लिखा है कि 'मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के भले के लिए दुआ करती हूं.' 



ऋषभ से जोड़ कर देखा जा रहा ट्वीट


उर्वशी के ट्वीट से यह साफ नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने किसके लिए दुआ की है. लेकिन यूजर इसे ऋषभ पंत से जोड़ कर देख रहे हैं. उनका मानना है कि उर्वशी ने ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए दुआ की है. कई यूजर्स को उर्वशी का ट्वीट बहुत पसंद आया है. यूजर्स का मानना है कि उर्वशी का ट्वीट ऋषभ के लिए प्यार दिखाता है. एक यूजर ने लिखा है कि "इसे कहते हैं मोहब्बत".



पीएम मोदी ने की मां से बात


इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात की और उनकी सेहत का हाल चाल लिया. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि "मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से दुखी हूं. उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं."


Zee Salaam Live TV: