Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को एक्सिडेंट हुआ था. इस हादसे में उनका लिगामेंट फट गया था और कई दूसरी चोटें भी आईं थी. जिसके बाद अब दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट असोसिएशन के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें प्राइवेट सुइट में शिफ्ट कर दिया गया है. ये कदम इन्फेक्शन के डर से उठाया गया है.


ऋषभ पंत की कैसी कंडीशन है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी कंडीशन के बारे में जानकारी देते हुए श्याम शर्मा ने बताया “वह अच्छी रिकवरी कर रहे हैं और संक्रमण के डर से उसे एक निजी सुइट में शिफ्ट कर दिया गया है. संक्रमण के डर से हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें प्राइवेट सुइट में शिफ्ट करने को कहा था.' वह बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे.” 


बढ़ सकता है इन्फेक्शन का खतरा


श्याम कहते हैं- “जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं उन्हें इससे बचना चाहिए, क्योंकि इन्फेक्शन फैलने की संभावना है. पंत से मिलने के लिए कोई वीआईपी मूवमेंट नहीं होना चाहिए और उनसे मिलने आने वाले लोगों को इससे बचना चाहिए क्योंकि पंत के लिए संक्रमण की संभावना है.


यह भी पढ़ें: Ind vs SL Match: Rohit Sharma की कॉल के बाद संजू सैमसन को किया गया ओडीआई से बाहर?


 


बीसीसीआई के डॉक्टर्स लगातार कॉन्टैक्ट में हैं


श्याम शर्मा ने बताया कि वह अब स्थिर हैं और ठीक हो रहे हैं. बीसीसीआई के डॉक्टर्स यहां के डॉक्टर्स से संपर्क बनाए हुए है. उनकी कंडीशन की जय शाह निगरानी कर रहे हैं. ऋषभ ने श्याम को कहा कि उन्होंने गड्ढे से कार को बचाने की कोशिश की तभी ये हादसा हो गया.


आपको जानकारी के लिए बता दें पंत अपनी मर्सिडीज से घर दिल्ली से घर जा रहे थे. इसी दौरान दिल्ली देहरादुन हाईवे पर उनकी कार डिवाडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. इस हादसे के बाद पंत को सक्षम अस्पताल में ले जाया गया. जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कर दिया गया.