Rishabh Pant: ऋषभ पंत का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद अभी वह रेस्ट पर हैं. 'उन्हें कमबैक करने में दो साल लग सकते हैं'. यह बात हम नहीं भारक के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कगी है. सौरव दिल्ली कैपिटल के मैनेजमेंट रोल में हैं. उन्होंने इस बात जिक्र न्यूज एजेंसी को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान किया है. सैरव गांगुली का कहना है कि दिल्ली में ऋषभ पंत के जरिए छोड़ी गई जगह को भरना काफी मुश्किल होगा.


सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरव गांगुल ने  कहा कि टीम को अभी उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला है. भारत के पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा कि उन्होने दिसंबर में हुए एक्सिडेंट के बाद कई बार ऋषभ पंत से बात की है. सौरव कहते हैं- मैंने उनसे कई बार बात की है, जाहिर तौर पर वह चोटों और सर्जरी के माध्यम से कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं. एक साल या उससे कुछ साल बाद वह भारत के लिए फिर से खेलंगे. 


नहीं मिला है ऋषभ का रिप्लेसमेंट


आपको जानकारी के लिए बता दें दिल्ली कैपिटल ने अभी तक पंत के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है. वहीं गांगुली ने भी अभी फैसला नहीं किया है कि अभिषेक पोरेल और शेल्डन जैकसन में उनक जगह किसको रखना है. गांगुली ने कहा है कि हमे अभी फाइनल करने के लिए वक्त की जरूरत है.


बता दें ऋषभ पंत के हाल ही में दिल्ली से उत्तराखंड जाते हुए एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उनकी घुटने की सर्जरी हुई है. ऐसे में उन्हें काफी वक्त तक मैच से दूर रहना होगा. जब तक वह पूरी तरह सही नहीं हो जाते और फिटनेस टेस्ट क्वियर नहीं कर लेते तब तक वह खेल नहीं पाएंगे.