India Vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है. भारतीय गेंदबाजी बुरी तरह फ्लॉप हुई. इतनी ज्यादा कि एक भी गेंदबाज विकेट हासिल करने में नाकाम हुआ है. टी-20 वर्ल्डकप से पहले एशिया कप 2022 में भी भारत की गेंदबाजी पर सवाल खड़े हुए थे लेकिन टी-20 वर्ल्डकप के लीग मुकाबलों में गेंदबाज़ों ने वापसी की थी. अब गेंदबाजी की वजह से भारतीय टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया. अब फाइनल में इंग्लैंड और पाकिस्तान आमने सामने होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय टीम के लिए यह हार किसी बुरे सपने से कम नहीं है. खास तौर पर कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों के लिए. मैच के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा फफक-फफककर रो रहे हैं. दरअसल भारत ने जिस तरह पूरा टूर्नामेंट खेला वो काबिले तारीफ था. साथ ही इस मैच में जिस तरह विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजी की वो यादगार थी. 


देखिए VIDEO



इन सभी यादों को याद करते हुए शायद कप्तान रोहित शर्मा खुद को नहीं रोक पाए. उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. कप्तान रोहित भावुक होता देख कोच राहुल द्रविड़ उनके पास आए और उन्हें कंधा थपथपाकर हौसला दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिए


ZEE SALAAM LIVE TV