Rohit Sharma Injured: गुरुवार को डलास में अमेरिका से मिली करारी हार के बाद, जिससे उनकी टी20 विश्व कप की उम्मीदें धूमिल हो गई हैं, बाबर आजम की अगुआई वाली टीम रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अगले मैच में फिर से संगठित होकर मजबूती से वापसी करना चाहेगी. दूसरी ओर, रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम सुपर 8 फेज के लिए अपना टिकट लगभग पक्का करने की उम्मीद करेगी.


रोहित शर्मा हुए चोटिल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हफ्ते टीम इंडिया पाकिस्तान के साथ भी मुकाबला करने वाली है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि भारत के कप्तान रोहित पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेंगे या नहीं, क्योंकि आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान उनका हाथ चोटिल हो गया था. बुधवार को तेज गेंदबाज जोश लिटिल की गेंद पर उनके ऊपरी हाथ में चोट लगने के कारण उनकी पारी बीच में ही रुक गई थी. 37 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाने के बाद वे कुछ ओवर के बाद रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे.


अंगूठे पर लगी चोट


शुक्रवार को, जब भारत न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ मैच की तैयारी कर रहा था, रोहित को एक बार फिर चोट लग गई. अनुभवी सलामी बल्लेबाज नेट्स में श्रीलंकाई थ्रोडाउन विशेषज्ञ नुवान के खिलाफ खेल रहे थे, तभी गेंद अजीब तरह से उछली और उनके हाथ में लग गई. उन्हें तुरंत ट्रीटमेंट दिया गया, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने प्रेक्टिस नेट पर बल्लेबाजी शुरू कर दी. हालांकि वह ज्यादा खेल नहीं पाए और वहां से चले गए


बीसीसीआई ने नहीं की पुष्टि


रोहित की चोट के बारे में बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर वह नहीं खेल पाते हैं तो हार्दिक पांड्या, जो उप-कप्तान हैं, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की अगुवाई करेंगे. जबकि यशस्वी जायसवाल उनकी जगह ओपनिंग की भूमिका निभा सकते हैं.