Rohit Sharma on India vs Netherland Match: 27 अक्टूबर को भारत और नीदरलैंड के बीच बेहतरीन मुक़ाबला देखने को मिला. इस मैच में भारत का मुज़ाहिरा क़ाबिले तारीफ रहा. रोहित शर्मा इस जीत से काफी ख़ुश हैं. लेकिन वह ख़ुद की पारी से कुछ ख़ास सेटिस्फाई नहीं हैं. आपको बता दें रोहित शर्मा ने 39 गेंदो में 53 रन बनाए जिसमें उन्होंने तीन छक्के और चार चौके जड़े.


रोहित शर्मा ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शर्मा का कहना है कि वह अपनी हाफ सेंचुरी से ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं. रोहित ने मैच के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- सबसे ज़रूरी रन जुटाना है, यह मायने नहीं रखता है कि ये कैसे मिलें. आख़िर में यह ख़ुद पर यक़ीन बरक़रार रखने की बात है. उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि यह शानदार जीत थी. उन्होंने (टीम) सुपर 12 में जिस तरह क्वालिफाई किया है उसे देखते हुए सारा क्रेडिट उन्हें जाता है.


यह भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत-पाक मैच में गलती होने पर संन्यास ले लेता ये दिग्गज खिलाड़ी


रोहित शर्मा ने कहा कि हमारा मुक़ाबला किस टीम से है, इस बारे में हम परेशान नहीं होते हैं, हम ख़ुद की परफॉर्मेंस पर क्या कर सकते हैं इस पर ध्यान देते हैं. ईमानदारी से कहूं तो यह एक परफेक्ट जीत थी. हम शुरू में थोड़ा धीमा खेले लेकिन फिर मेरे और विराट के बीच बातचीत हुई, हमें पिच पर लंबे शॉट्स खेलने के लिए थोड़ा इंतेज़ार करना पड़ा.


सूर्यकुमार और विराट की शानदार परफॉर्मेंस


आपको बता दें कि इस इस मैच में सूर्यकुमार और विराट की बेहद शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली. सूर्यकुमार ने 25 गेंदों में 51 रन जड़े वहीं विराट कोहली ने 44 गेंदों में 62 रन बनाए. नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने इस बात को क़ुबूल किया कि सूर्यकुमार और कोहली के बीच साझेदारी की वजह से ही दोनों टीमों के बीच इतना फ़र्क़ पैदा हुआ.


भारत ने दिया था 180 रनों का टारगेट


आपको बता दें भारत ने नीदरलैंड को 180 रनों का टारगेट दिया था. लेकिन नीदरलैंड सिर्फ 123 रन बनाकर ही सिमट गई. भारत ने 56 रन से जीत हासिल की. केएल राहुल के आउट होने के बाद भरत ने पावर प्ले में 32 रन बनाए. रोहित और विराट कोहली ने मिलकर 56 गेंदों में 73 रनों की साझेदारी की.