Sachin Tendulkar Crying: आज हम आपको बताएंगे कि आख़िर रोते-रोते मैदान से बाहर क्यों गए मुल्क़ के शानदार क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर. मास्टर ब्लास्टर के साथ ऐसा क्या हो गया था? एक वीडियो शेयर कर सचिन ने दुनिया को बताया कि पुणे के PYC क्लब में उनके के साथ क्या हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक पूरे करने वाले सचिन तेंदुलकर ने 2 दशक तक वर्ल्ड क्रिकेट पर राज किया. दुनिया के कई बल्लेबाजों को सचिन ने पानी पिला दिया. लेकिन अपने करियर के शुरुआत में सचिन को भी काफी संघर्ष करना पड़ा था. वह अपने पहले मैच में रोए भी थे. सचिन के साथ ऐसा क्या हुआ था कि मास्टर-ब्लास्टर की आंखों से आंसू निकल आए? सचिन ने इसकी कहानी खुद फैंस को बताई है.



सचिन ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके पहले मैच में क्या हुआ था. वह 35 साल बाद उस ग्राउंड पर पहुंचे जहां उनके साथ यह घटना हुई थी.


यह भी पढ़ें: India Vs Zimbabwe ODI: 189 रनों पर ढेर हुए जिम्बाब्वे, भारत की जीत लगभग तय


सचिन ने बताया, "पुणे के PYC क्लब में खड़ा हूं. यहां मैं मुंबई की टीम से पहला अंडर-15 मैच खेला था. शायद 1986 में वो मैच खेला था. वो इस ग्राउंड का पुराना पैवेलियन है. मैं यहां नॉन स्ट्राइक पर था. और बल्लेबाजी कर रहे थे राहुल. वो मुझसे ढाई साल बड़े थे और दौड़ने में बहुत तेज थे. उन्होंने ऑफ ड्राइव लगाया था और तीसरे रन के लिए मुझे पुश किया. उस वक्त मेरे अंदर वो स्पीड नहीं थी और मैं रन आउट हो गया. मैंने सिर्फ चार रन बनाए."


सचिन ने आगे कहा, "मुझे आज भी याद है कि मैं इस मैदान से पैवेलियन तक रोते-रोते गया था. मेरा पहला ही मैच था. मैं रन बनाना चाहता था. मुझे सीनियर खिलाड़ियों ने समझाया कि इस मैच को भूल जाओ. आगे भी मौके मिलेंगे. इस ग्राउंड पर मैं 35 साल बाद आया हूं. थोड़ा इमोशनल हो गया हूं."


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.