Fortune Barishal Owner On Shoaib Malik: पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले तीसरी शादी और उसके बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक ने मलिक को खबरों में रखा, लेकिन अब उन पर बीपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोप और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में उनका कॉन्ट्रेक्टक खत्म होने की खबर आई थी. लेकिन इस खबर में अब नया मोड़ आ गया है. फ्रेंचाइज़ी के मालिक ने इस मामले से यू टर्न ले लिया है. फॉर्च्युन बार‍िशल के मालिक मिजानुर रहमान ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि यह अफवाह है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्रेंचाइजी के मालिक के बयान से ये साफ हो गया है कि शोएब मलिक का अनुबंध ( कॉन्ट्रेक्ट ) समाप्त नहीं हुआ है. फॉर्च्युन बार‍िशल के मालिक रहमान ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा,"मुझे शोएब मलिक से जुड़ी अफवाहों पर गहरा अफसोस है. वह एक महान खिलाड़ी है और उसने हमें अपना बेस्ट दिया. इसलिए, हमें इस बारे में हंगामा नहीं करना चाहिए. हमें लगातार दो मैचों में हार मिली है. इसलिए हमें आने वाले मुकाबलों पर ध्यान लगाना चाहिए. हम वापसी जरूर करेंगे."


वहीं, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर कहा, "BPL में फॉर्च्यून बारिशल को लेकर जो अफवाहें और खबरें फैल रही हैं, मैं सभी चीजों पर कुछ बातें कहना चाहूंगा. इस लीग को छोड़ने से पहले मेरी टीम के कप्तान तमीम इकबाल से लंबी बातचीत हुई है. मुझे बांग्लादेश इसलिए छोड़ना पड़ा, क्योंकि मेरी दुबई में पहले से ही कुछ मीडिया कमिटमेंट तय थीं."


 



उन्होंने आगे कहा," मैं टीम को आने वाले मैचों के लिए बधाई देता हूं, अगर आने वाले मुकाबले में मेरी ज़रूरत पड़ती है तो मैं हेल्प करने के लिए तैयार हूं. मुझे इस टीम के साथ खेलने में बहुत मज़ा आया."


बता दें कि मलिक ने 22 जनवरी को खुलना टाइगर्स के खिलाफ खेलते हुए एक ही ओर में तीन नो बॉल फेंकी थीं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद शोएब मलिक को लेकर खूब चर्चाएं होने लगी. उन्होंने दूसरी पारी के दौरान चौथे ओवर में  3 नो बॉल फेंकने के साथ 18 रन लुटाए थे.