Sourav Ganguly on food controversy: टी20 वर्ल्ड कप जारी है (T20 World Cup). इस बीच एक नए तनाज़े ने जन्म ले लिया है. दरअसल टीम इंडिया (Team India) का 27 अक्टूबर को नीदरलैंड (Netherlands) से मैच होना है. इससे पहले टीम सिडनी पहुंची और प्रैक्टिस सेशन के बाद खाने का नंबर आया तो टीम को सिर्फ सैंडविच ही दिए गए. बाकि खाना बिलकुल ठंडा था. इस मामले की शिकायत आईसीसी (ICC) से की गई है. इस मामले को लेकर सहवाग (Sehwag) के बाद अब सौरव गांगुली का रिएक्शन सामने आया है.


सौरव गांगुली ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीसीसीआई के साबिक़ सद्र सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)  का कहना है कि बोर्ड इस मुद्दे को जल्द ही सुलझा लेगा. गांगुली ने कहा है कि भारत को इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया (Australia) में ऐसी ही वाक़्य का शिकार होना पड़ा है. कोलकाता खेल रिपोर्टर क्लब में सहाफियों से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा कि मुझे यक़ीन है कि इ बीसीसीआई इस मामले का हल जल्द निकाल लेगी.


यह भी पढ़ें: भारतीय टीम को पेश किया गया ठंडा खाना, तो इस भारतीय दिग्गज ने किया तगड़ा पलटवार


हमारी मुआविन वेबसाइट जी न्यूज़ के मुताबिक़ भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अफसर ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा- कुछ खिलाड़ियों ने फल खाए और कोई दोपहर का भोजन करना चाहता था और इसलिए उन्होंने होटल वापस जाकर खाना खाया.


टीम इंडिया नीदरलैंड से भिड़ेगी


जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने हाल ही में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मैच खेला था. इस मैच को भारत ने 4 विकेट्स से जीत लिया था. जिसके बाद अब नीदरलैंड के ख़िलाफ़ मैच होना है. यह मैच 27 अक्टूबर को सिडनी स्टेडियम में होगा. इस स्टेडियम में भारत 4 मैच खेल चुका है जिसमें से सिर्फ एक हारा है. नीदरलैंड के ख़िलाफ़ होने वाले मैच में भारत की जीत होने की पूरी उम्मीद है.