Virat Kohli: भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप टी20 के दूसरे मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके राशिद लतीफ ने जो विराट कोहली के बारे में कहा है, उसे सुनकर फैंस उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. लतीफ ने कहा कि विराट कोहली वनडे के बेहतरीन प्लेयर हैं लेकिन टी20 के नहीं हैं और टी20 में उनका स्ट्राइक रेट खराब है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ के मुताबिक विराट कोहली खराब टी20 खिलाड़ी हैं. ये उन्होंने एक यूट्यूब चैनल के ज़रिये कहा है, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि 'वनडे में कोई भी विराट कोहली के आसपास नहीं है. उनका औसत अच्छा है लेकिन स्ट्राइक रेट नहीं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कभी सिर्फ मैगी खाकर करते थे गुज़ारा, आज करोड़ों रुपए की गाड़ियों के मालिक हैं हार्दिक


कोहली के फैंस सुनकर उड़ा रहे मज़ाक


राशिद लतीफ ने आगे कहा, 'विराट कोहली धीरे खेलें या तेज ये मायने नहीं रखता. उन्होंने हिटिंग करने से पहले 30-35 गेंदें खेलनी होती हैं. रोहित शर्मा ऐसे खिलाड़ी हैं जो पावरप्ले का फायदा उठा सकते हैं. विराट कोहली कभी सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा जैसे नहीं खेल सकते. आरसीबी के लिए भी विराट कोहली का स्टाइल वैसा ही रहा है. इसीलिए वो अबतक चैंपियन नहीं बन पाए हैं.' विराट का स्ट्राइक रेट 137 का है जबकि टी20 में 50 से ज्यादा का औसत है और पाकिस्तान के खिलाफ उनकी टी20 औसत 70 से ज्यादा है, अगर दूसरी तरफ पाकिस्तान के बल्लेबाज़ बाबर आज़म टी20 क्रिकेट में महज़ 129 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं. राशिद लतीफ के इस बयान पर विराट कोहली के फैंस ने उनका जमकर मज़ाक बनाया.


पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में इंडिया को जीत दिलाने में विराट कोहली ने अहम भूमिका अदा की थी, कोहली ने 35 रनों की अहम पारी खेली थी. अब देखते हैं कि पाकिस्तान के साथ होने वाले अगले मैच में विराट कैसे अपनी पारी से राशिद लतीफ को जवाब देते हैं.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.