Ballia Rape News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक मुस्लिम नाबालिग लड़की को अगवा कर कथित तौर पर रेप करने के लिए एक शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने आज यानी 8 सितंबर को यह जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो लड़कों पर है गंभीर इल्जाम
पुलिस जराए के मुताबिक, लड़की के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गयी शिकायत में बताया गया कि उभांव थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की मुस्लिम लड़की को पांच सितंबर को उसी गांव के रहने वाले आकाश गोंड (21) ने अपने भाई सचिन के सहयोग से बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया और गुजरात के सूरत ले गया.


क्या है इल्जाम
जराए ने बताया कि नाबालिग के पिता की शिकायत पर आकाश और सचिन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था. जराए के मुताबिक, पुलिस ने लड़की को रविवार को बलिया के ही उभांव क्षेत्र में एक स्थान से मुक्त करा लिया. नाबालिग ने पुलिस को बयान दिया कि आकाश उसे अगवा कर गुजरात ले गया और उससे रेप किया. 


इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा
जराए ने बताया है कि बयान के आधार पर मुकदमे में रेप के इल्जाम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा जोड़ी गई है. पुलिस ने आरोपी आकाश को आज यानी को थानाक्षेत्र के पड़सरा मोड़ से गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया.