Hapur News: नशे की लत न जाने कितने परिवार को खत्म कर दिया. नशे की गिरफ्त में शख्स को खुद को तो नुकसान पहुंचाता ही है. साथ ही परिवार और पड़ोसी और करीबियों को भी परेशान करता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से आया है. यहां एक शख्स को कोकीन ने इस कदर अपने जाल में गिरफ्त कर लिया कि वो देखते ही देखते कोकीन का बहुत बड़ा व्यापारी बन गया. इतना ही नहीं वह अपनी मां को भी बेरहमी से मारता-पिटता था. नतीजा यह हुआ कि मां की दोनों आखों की रौशनी हमेशा के लिए चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के हत्थे चढ़ा अखलाक की. स्पेशल टीम 2000 करोड़ की कोकीन को नमकीन के पैकेटों में पकड़ा था. इसी कोकीन के तस्करी के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने उसे हापुड़ से गिरफ्तार किया था. अखलाक हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के गद्दापाड़ा का रहने वाला है.


अखलाक का व्यवहार अपने माता-पिता और भाई से भी सही नहीं था. अखलाक न सिर्फ अपने माता-पिता के साथ मारपीट करता था, बल्कि भाई से भी हमेशा लड़ाई झगड़ा करता था. इतना ही नहीं अखलाक ने दो शादियां की और दोनों ही पत्नियों को तलाक दे दिया.


16 लाख लेने के बाद भी मां-बाप के साथ करता था मार-पीट
हापुड़ के गद्दापाड़ा में रहने वाली अखलाक की मां ने बताया कि अखलाक ने उनसे कुछ साल पहले ही लड़ाई-झगड़ा करके करीब 16 लाख रूपये लिए थे. वह आए दिन मकान को नाम कराने के लिए अपनी बीवी के कहने पर मारपीट भी करता था. अखलाक की पिटाई से वह इतना रोईं कि उनकी आंखों की रोशनी तक चली गईं.


भाई ने डर से छोड़ा मेडिकल स्टोर
वहीं, अखलाक के छोटे भाई शमशाद ने बताया कि अखलाक का पूरे घर के लोगों के प्रति नफरत वाला व्यवहार था. अखलाक मां-बाप के साथ मारपीट करने के अलावा उससे भी झगड़ा करता था. उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस ने जब उन्हें अरेस्ट किया, तब उन्हें पता चला. पिछले दो सालों से उसके परिवार और अखलाक का कोई लेना-देना नहीं है. अखलाक सबसे से मारपीट करता था और उन पर हमला करता था.


बच्चे और बीवी अखलाक से हैं अलग
अखलाक के तीन बच्चे और बीवी  उससे अलग रहते हैं. शमशाद ने बताया कि सिकंदरागेट पर उनकता मेडिकल स्टोर है. मेडिकल स्टोर पर कब्जा करने के लिए वह आए दिन उससे झगड़ा करता रहता था. जिसके कारण उन्होंने मेडिकल स्टोर पर आना छोड़ दिया. वहीं, अखलाक को लेकर हापुड़ पुलिस और एलआईयू भी एक्टिव हो गई है. अखलाक से जुड़ी हर तरह की जानकारियां पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है.