Fake Nursing Home in Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करा रहीं महिला की मौत से हड़कंप मच गया है. महिला की मौत के बाद  परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिवार वालों के गुस्से को देखते हुए नर्सिंग होम संचालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गलत ऑपरेशन ने ले ली जान
घटना मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के फुलवरिया का है, जहां की रहने वाले जलेश्वर मांझी की पत्नी संजू देवी को पेट में पत्थर हो गया था, जिसके बाद वह इलाज के लिए कुढ़नी प्रखंड के रमचंद्रा चौक पर मौजूद स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल पहुंची. जहां उनका ऑपरेशन किया गया लेकिन ऑपरेशन होने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी आनन-फानन में महिला को एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 


लाश के साथ हंगामा 
महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने महिला की लाश के साथ स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल के बाहर जमकर हंगामा किया. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल के डॉक्टर और बाकी कर्मचारी वहां से भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 


पुलिस कर रही जांच 
महिला के परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इलाज करने का इल्जाम लगाया है. पुलिस ने परिवार वालों के कहने पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.