Kaimur News: बिहार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां कैमूर जिले में एक व्यक्ति को सांप ने डस लिया, लेकिन पुलिस ने उसे शराबी समझकर हिरासत में ले लियाय जिसकी वजह से उसे समय पर इलाज नहीं मिल सका. इस कारण व्यक्ति की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, कैमूर जिले में एक शख्स अपने खेतों में पानी कर रहा था, तभी उसको सांप ने कान में काट लिया. जब वह दौड़कर भागने लगा, उसी दौरान पुलिस ने शख्स को शराबी समझकर पकड़ ली और उसे छोड़ने के एवज में परिवारवालों से 2 हजार रुपये का डिमांड की. सर्पदंश से घायल व्यक्ति को पुलिस से छुड़ाने के लिए परिजनों ने 700 रुपए दिए. इसके बाद वे उसे इलाज के लिए ले गए. जहां व्यक्ति की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद वे उसे अस्पताल ले गए, जहां पीड़ित व्यक्ति की मौत हो गई.


मृतक के बड़े भाई ने पुलिस पर लगाया गंभीर इल्जाम
मृतक के बड़े भाई जोगिंदर बिंद ने बताया कि मेरा भाई तालाब के पास सोया हुआ था, तभी एक जहरीले सांप ने उसके कान में डस लिया. वह वहां से इलाज कराने के लिए भाग रहा था तभी आगे नहर पर पुलिस की गाड़ी थी और पुलिस ने उसे शराबी समझकर पकड़ लिया. भाई मेरा कहता रहा कि उसे सांप ने काट लिया है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी. पुलिस उसे पकड़कर घर ले आई और 2 हजार की मांग की. उस समय परिवार के पास पैसे नहीं थे, क्योंकि परिवार बाहर गया हुआ था.


पुलिस ने ली इतनी रिश्वत
भाई ने आगे बताया कि जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो किसी तरह 700 का इंतजाम कर पुलिस के पास पहुंचे और पैसे देकर अपने भाई को छुड़वाया और फिर उसका इलाज कराने के लिए शाहपुर गए. जब ​​उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी, तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


भभुआ डीएसपी ने क्या कहा?
भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया भगवानपुर थाना द्वारा एक व्यक्ति को पकड़ा गया था. पता चला उसे सांप ने काटा था फिर उसे छोड़ दिया गया. फिर उसकी मौत हो गई हैय पूरे मामले की जांच की जा रही है.