Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस का आरोपी संजय रॉय पुलिस की गिरफ्त में है. अब उसने एक चौंकाने वाला दावा किया है. बता दें, आरजी कर अस्पताल में एक ट्रेनी रेप का डॉक्टर का रेप और मर्डर हुआ था. इस मामले में संजय रॉय नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अब उसन अपनी वकील कविता सरकार से कहा है कि वह बेकसूर है और उसे फंसाया जा रहा है.


10 अगस्त को हुई थी गिरफ्तारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय रॉय को 10 अगस्त को गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी मामले के पेश आने के एक दिन बाद सीसीटीवी के आधार पर हुई थी. इसके साथ ही उसका ब्ल्यूटूथ हेडसेट सेमिनार हॉल से मिला था, जहां महिला डॉक्टर की लाश मिली थी. वकील के मुताबिक उसने पोलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी खुद को निर्दोश बताया था. 


संजय रॉय का चौंकाने वाला दावा


रिपोर्ट के मुताबिक, रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में दावा किया कि जब वह अस्पताल के सेमिनार हॉल में दाखिल हुए तो महिला बेहोश थी. उसने कहा कि जब वह सेमिनार हॉल में पहुंचा तो महिला खून में लथपत थी. उन्होंने दावा किया कि वह घबराकर कमरे से बाहर निकल गया. संजय रॉय ने यह भी दावा किया कि वह पीड़िता को नहीं जानता और उसे फंसाया जा रहा है.


"कोई और भी हो सकता है अपराधी"


यह पूछे जाने पर कि अगर वह निर्दोष था तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी, रॉय ने कहा कि उन्हें डर था कि कोई उन पर विश्वास नहीं करेगा. कविता सरकार ने अखबार को बताया कि अपराधी कोई और भी हो सकता है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,"यदि उन्हें सेमिनार हॉल में इतनी आसानी से प्रवेश मिल गया, तो इससे पता चलता है कि उस रात सुरक्षा में चूक हुई थी और किसी अन्य ने इसका फायदा उठाया हो सकता है."


बता दें, ट्रेनी डॉक्टर का अस्पताल के सेमिनार हॉल में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. वह अपनी 36 घंटे की शिफ्ट के बाद हॉल में सो रही थी. पोस्टमार्टम में यौन उत्पीड़न और उसके शरीर पर 25 बाहरी और आंतरिक चोटें पाई गईं.