Kolkata Rape Case Update: आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेप और हत्या मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय को लेकर एक के बाद खुलासे हो रहे हैं. इस बीच कोलकाता पुलिस को बताया कि अपराध से एक दिन पहले 8 अगस्त को वह चेस्ट मेडिसिन वार्ड में पीड़िता का पीछा कर रहा था. अस्पताल के चेस्ट वार्ड के सीसीटीवी फुटेज में 33 वर्षीय नागरिक स्वयंसेवक पीड़िता और चार दूसरे जूनियर डॉक्टरों को घूरता हुआ दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेनी डॉक्टर को एक दिन पहले से ही घूर रहा था आरोपी
सीसीटीवी फुटेज में रॉय को ट्रेनी डॉक्टर घूरते हुए देखा जा सकता है. पीड़िता 9 अगस्त को सुबह 1 बजे सेमिनार हॉल में आराम करने गई थी. एक जूनियर डॉक्टर ने उससे 2.30 बजे सेमिनार हॉल में बात की. बातचीत के बाद वह वापस सो गई. सुबह उसे मृत पाया गया. सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को सुबह 4 बजे कैंपस में दाखिल करते हुए देखा गया.


जानवर से भी बदतर है आरोपी
इस बीच, सीबीआई की गुजारिश पर विशेषज्ञों के जरिए दरिंदा संजय रॉय की मनोविश्लेषणात्मक प्रोफाइलिंग ने निष्कर्ष निकाला है कि आरोपी एक विकृत व्यक्ति है और उसे पोर्न देखने की लत है. प्रोफाइलिंग से यह भी पता चला कि उसमें वह गुण पाया गया है जिसे सीबीआई अधिकारी ने "जानवर जैसी प्रवृत्ति" बताया है.


आरोपी को नहीं है कोई पछतावा
अधिकारियों ने दावा किया है कि संजय रॉय ने पूछताछ के दौरान कोई घबराहट नहीं दिखाई और उसे कोई पछतावा नहीं था. अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "उस व्यक्ति ने कोई पश्चाताप नहीं दिखाया और बिना किसी रुकावट के पूरे घटनाक्रमक को तफसील से बताया. ऐसा लगता है कि उसे कोई पछतावा नहीं था."


इस आधार पर हुई गिरफ्तारी
रॉय को सीसीटीवी फुटेज और अपराध स्थल पर मिले ब्लूटूथ हेडसेट के आधार पर गिरफ्तार किया गया. महिला के पिता ने आरोप लगाया था कि अपराध में एक से ज्यादा लोग शामिल थे. हालांकि, ने साफ कर दिया है कि संजय रॉय ने ही अकेले घटना को अंजाम दिया है.