Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर से रेप-मर्डर केस में सीबीआई अब मुख्य आरोपी संजय रॉय के सहयोगी ASI अनूप दत्त का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी. इसके लिए सीबीआई ने कोर्ट से इजाजत मांगी थी. जिसके बाद कोर्ट ने पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत दे दी है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अनूप दत्त मुल्जिम संजय रॉय का करीबी है. आरोपी का ASI संजय रॉय के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ ने टीएमसी पर बोला हमला
इस बीच पश्चिम बंगाल के बीजेपी चीफ सुकांत मजूमदार ने टीएमसी पर बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा,"सिर्फ दौड़ने में ही नहीं बल्कि पार्टी से जुड़े होने में भी चैंपियन! दक्षिण दिनाजपुर के तृणमूल कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक में शामिल होने वाले कोई और नहीं बल्कि कोलकाता पुलिस के जाने-माने ASI अनूप दत्ता और नागरिक स्वयंसेवक संजय हैं!"



आरजी कर मेडिकल कॉलेज पूर्व प्रिंसिपल का हो चुका है पॉलीग्राफ टेस्ट
वहीं, आरजी कर मेडिकल कॉलेज पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो चुका है. अनूप दत्ता उस वक्त चर्चा में आए थे, जब पिछले हफ्ते उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे भागते नजर आ रहे थे. इसके अलावा संजय रॉय को भी अनूप दत्ता के घर से गिरफ्तार किया गया था.


संजय रॉय ने खुद को बताया था निर्दोष
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय रॉय ने झूठ पकड़ने वाले टेस्ट के दौरान बताया कि जब वह सेमिनार हॉल में पहुंचे तो आरोपी की मौत हो चुकी थी. हालांकि, झूठ पकड़ने वाले टेस्ट में कई झूठे और अविश्वसनीय जवाब सामने आए. रिपोर्ट में कहा गया है कि झूठ पकड़ने वाले टेस्ट के दौरान संजय रॉय घबराए हुए थे और काफी चिंतित दिख रहे थे.