Mahalaxmi Case Update: हाल में ही कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था, जहां महालक्ष्मी नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई थी. महिला का शव कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक फ्रिज में 50 से ज़्यादा टुकड़ों में रखा गया था. कत्ल का इल्जाम अशरफ़ नाम के एक शख्स पर लगा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस कत्ल में अशरफ़ नहीं बल्कि कोई और शामिल है, लेकिन कर्नाटक पुलिस ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा
वहीं, न्यूज18 की रिपोर्ट में जराए के हवाले से बताया गया है कि बेंगलुरु पुलिस ने महालक्ष्मी के साथ काम करने वाले एक शख्स को 'मुख्य संदिग्ध' माना है, जिसकी पहचान मुक्ति के रूप में हुई है. दोनों एक ही कंपनी में एक साथ में काम करते थे. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जराए का यह भी कहना है कि मुक्ति ने महिला के किसी दूसरे शख्स से करीबी रिश्ते का विरोध किया था. फिलहाल, इस मामले में कर्नाटक पुलिस का कोई भी बयान नहीं आया है. 


आरोपी की तलाश जारी
रिपोर्ट में पुलिस जराए के हवाले से बताया गया है कि मुक्ति का फोन बंद है और उसकी तलाश जारी है. ओडिशा से लेकर पश्चिम बंगाल तक उसकी तलाश कर रही है. वहीं, 23 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि इस मामले में मुख्य संदिग्ध ओडिशा का है, लेकिन बेंगलुरु में रहता है. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है.


महालक्ष्मी के शौहर ने किस पर जताया था शक
इससे पहले महिला के शौहर ने अशरफ नाम के शख्स पर हत्या का शक जताया था.मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि महालक्ष्मी और अशरफ में अफेयर था. 29 साल की  महालक्ष्मी एक सेल्स कंपनी में काम करती थी और वह सेल्सवुमन थी. 21 सितंबर को बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक घर में फ्रिज में उसका शव टुकड़ों में मिला था. मीडिया रिपोर्ट में अलग-अलग दावें किए जा रहे हैं कि महिला के शव के 50 टुकड़े किए गए थे.