Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां बदमाशों ने घर में घुसकर एक गवर्नमेंट टीचर, उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजकर जांच में जुट गई है. वहीं,  घटनास्थल पर भारी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक सुनील भारती रायबरेली जिले जगतपुर थाना के सुदामापुर गांव का रहने वाला था,  वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अहोरवा भवानी इलाके में किराए के मकान में रहते थे. वो सिंहपुर ब्लॉक में एक प्राइमरी स्कूल में असिसटेंट टीतर के पद पर तैनात थे. मृतकों में सुनील के अलावा उसकी पत्नी पूनम भारती, एक 6 साल की बेटी दृष्टि और दो साल का बेटा है. घटनास्थल पर जिले के आला पुलिस अफसर मौजूद हैं. 
 
जांच में  जुटी पुलिस
मौके पर मौजूद  स्थानीय लोगों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अहोरवा भवानी चौराहे से होते हुए भाग गए. उन्होंने बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर लोग जैसे ही मौके पर पहुंचे. तब तक सभी बदमाश अहोरवा की तरफ फरार हो चुके थे. लोगों ने इस घटना की सूचना आनन-फानन में शिवरतनगंज थाना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस इस वारदात की जांच-पड़ताल में जुट गई है.


बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित
वहीं, हत्या की सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही अमेठी एसपी अनूप सिंह भी मौके पर पहुंच गए और फौरन एक पुलिस टीम गठित कर बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए.