Motihari News: बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां, मधुबन प्रखंड के गम्हरिया गांव में प्रेमिका ने अपने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया, जिससे आशिक चन्नू राम अपनी माशूका से नाराज हो गया और कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूर्वी चंपारण के मधुबन प्रखंड के गम्हरिया गांव में चन्नू राम नाम का शख्स, पूजा नाम की लड़सी से प्यार करता है. पूजा ने अपने आशिक से 5 महीने पहले ब्रेकअप किया था. जिससे आशिक चन्नू नाराज हो गया. जिसके बाद पूजा को धमकी देने लगा कि अगर उसकी शादी किसी और से होती है, पूजा की हत्या कर देगा. पूजा अपने ननिहाल के घुर्मिया गांव में रहती थी.


तीन दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम
पुलिस के मुताबिक, ननिहाल में रह रही पूजा की हत्या करने के लिए चन्नू राम ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बनाया. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया. इससे पहले भी लड़की के परिजनों को चुन्नू और पूजा के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी, जिसके बाद गांव वालों ने पंचायत कर मामले को सुलझा दिया था. लेकिन चुन्नू नहीं माना और धमकी के बाद पूजा की हत्या कर दी. 


बहन ने पुलिस पर लगाए गंभीर इल्जाम
पूजा की बहन आरती कुमारी ने चुन्नू राम पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनूराम ने पहले ही मेरी बहन की हत्या की धमकी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की हम लोगों ने संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी थी. फिलहाल चन्नू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.