Sagar Clash News: मध्य प्रदेश के सागर में बीती रात दो समुदायों के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद इलाके का माहौल काफी गर्म बना हुआ है. दरअसल यहां दो पक्षों में हुआ विवाद सांप्रदायिक होने लगा, जिसके बाद लोगों ने थाने को घेर लिया और देर रात तक काफी बवाल मचा रहा.


मध्य प्रदेश के सागर में हुआ विवाद; क्या है मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सागर के केंट थाने के तहत आने वाले सदर इलाके में रात के वक़्त हाथठेला लगाकर कारोबार करने वाले दो दुकानदारों के बीच विवाद हो गया, दोनों अलग-अलग समुदायों से ताल्लुक रखते थे. दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई, जिससे माहौल बिगड़ गया और देखते ही देखते भारी तादाद में दोनों साइड के लोगो इकट्ठा होने लगे. हालात को देखते हुए पुलिस एक्शन में आई और इलाके को बंद कर दिया गया और पुलिस बल तैनात किया गया.


हिंदुवादी संगठनों की एंट्री


दो पक्षों की इस लड़ाई में कुछ हिंदुवादी संगठनों ने एंट्री मार ली और लोग केंट थाना पहुंचे और जमकर नारेबाज़ी की. इन लोगों का कहना था कि जिन लोगों के साथ हाथापाई हुई है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इसके अलावा सदर में खड़े हो रहे बेतरकीब ठेलों को हटाया जाए. इन संगठनों मे पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है और पुलिस एक्शन नहीं लेती है तो आंदोलन की वॉर्निंग दी है. फिलहाल पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है. हालात पर नजर रखी जा रही है और पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी अफवाह पर बिलकुल यकीन न करें.