Bijnor News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बिजनौर की कलयुगी मां की करतूत सुनकर हर किसी की रूह कांप गई. दरअसल, एक कलयुगी मां ने अपने ढाई महीने के बच्चे को पानी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया है. इसके बाद उसने अपने मासूम बच्चे को कुत्तों के खाने के लिए कूड़े के ढेर में फेंक दिया और फिर खुद भी अपहरण की झूठी साजिश रचकर परिवार को गुमराह किया. पुलिस ने यह जानाकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला बिजनौर के सहसपुर इलाके का है. जहां सलीम नाम के शख्स ने चांदनी नाम की लड़की से शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद सलीम दिल्ली चला गया क्योंकि वह दिल्ली में काम करता था. कुछ दिन बाद चांदनी ने एक बच्चे को जन्म दिया. उसने अपने ढाई महीने के बच्चे को पानी में डुबोकर मार डाला. इसके बाद उसने अपने मासूम बच्चे को कुत्तों के खाने के लिए कूड़े के ढेर में फेंक दिया और फिर अपहरण की झूठी साजिश रचकर परिवार को गुमराह किया.


सलीम ने बीवी पर जताया शक
इसके बाद सलीम की बीवी ने उसके परिजनों को खबर दी की उसका बेटा घर से गायब है. परिजनों से सूचना मिलने के बाद सलीम भी आनन-फानन में दिल्ली से घर पहुंचा, लेकिन उसे अपनी बीवी तो नहीं मिली लेकिन घर के पास कूड़े के ढेर में उसका बेटा मृत अवस्था में मिला. सलीम ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद सलीम ने बताया कि पत्नी चांदनी ने ही अपने बेटे की जान ली है. 


पुलिस ने कातिल मां को किया गिरफ्तार
पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार हत्यारी मां चांदनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने अपने बेटे की हत्या क्यों की. घटना के बाद हर कोई हैरान और परेशान है कि आखिर पत्थर दिल मां ने अपने प्यारे बेटे की हत्या करने के लिए ऐसा जघन्य कृत्य क्यों किया.