Baba Siddique Murder Update: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व NCP के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से सियासत से लेकर पूरा बॉलीवुड हिल गया है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई. मुंबई पुलिस ने बाबा हत्याकांड में अब तक नौ लोगों को अरेस्ट किया है, जिसमें दो हमलावरों को उसी दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इन्हीं में से एक कातिल के फोन में विधायक जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिलने से मुंबई पुलिस हैरान है. पुलिस ने फिलहाल जीशान सिद्दीकी की भी सुरक्षा बढ़ा दी है. इस बीच, सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने रविवार को हत्यारों के ललकारते हुए चुनौती पेश कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीशान ने हत्यारों को दी चुनौती
उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक भावनात्मक पोस्ट में लिखा, "लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है.  वह जीवित, अथक और तैयार थे और वह एक शेर के बेटे थे."उन्होंने आगे लिखा, "उन्होंने मेरे पिता को चुप करा दिया. लेकिन वे भूल गए - वह एक शेर थे - और मैं उनकी दहाड़ अपने भीतर रखता हूं, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है. वह न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अटूट साहस के साथ तूफानों का सामना किया. अब, जो लोग लाए यह मानते हुए कि वे जीत गए हैं, उन्होंने मुझ पर अपनी नजरें झुका लीं, मैं उनसे घोषणा करता हूं: मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है." 



लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है: जीशान
महाराष्ट्र के सबसे युवा विधायक जीशान ने कहा , "मैं अभी भी यहां हूं, निडर और अटूट. उन्होंने एक ले लिया, लेकिन मैं उसकी जगह खड़ा हूं. यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं जहां वह खड़ा था. जीवित, अथक और तैयार. 


यह भी पढ़ें:- बाबा सिद्दीकी के मर्डर में ग्लॉक, जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल, जानिए कितना खतरनाक है ये हथियार


 


उन्होंने एक एक दूसरे पोस्ट में कहा कि गीदड़ शेर को कभी-कभी शेर को भी धोखे से मार देते हैं.  बांद्रा ईस्ट  से विधायक ने लिखा, "गीदड़ कभी-कभी शेर को धोखे से मार देते हैं". वहीं, जीशान ने पिछले हफ्ते अपने पिता की हत्या के लिए इंसाफ की मांग की थी.



बाबा पर तीन हमलावरों की थी फायरिंग 
ज्ञात हो कि बीते 12 अक्टूबर को एनसीपी अजित गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या तीन हमलावरों ने गोली मारकर कर दी थी. पुलिस ने दो शूटरों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था. इस हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी. मुंबई पुलिस ने इस हत्याकांड में अब तक कुल 9 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है. साथ ही इस वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए तीनों हथियार जब्त कर लिए गए हैं. हमलावरों ने ऑस्ट्रियन ग्लॉक और तुर्की की जिगाना पिस्टल के अलावा एक लोकल पिस्टल से बाबा की हत्या की थी.