Ankita Lokhande Father Death:  सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. अंकिता के पिता श्रीकांत लोखंडे ने 12 अगस्त 2023 को मुंबई में आखिरी सांस ली. एक्ट्रेस के पिता कुछ समय से बीमार चल रहे थे. पिछले साल अगस्त के महीने में ही उन्हें स्वास्थ संबंधी कारणों से अस्पताल में दाखिल कराया गया था और अब एक साल बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि अंकिता लोखंडे और उनके पिता के बीच बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग थी. ऐसे में एक्ट्रेस के लिए अपने पिता को खो देना बेहद दुख की बात है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रविवार को अंतिम संस्कार
हालांकि, अभी तक अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की तरफ से इस मामले में कोई ऑफिशियली ऐलान नहीं किया गया है. जबकि सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, अंकिता के अपार्टमेंट में पिता के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. रविवार सुबह 11 बजे मुंबई स्थित ओशिवारा में उनकी आखिरी रसूमात अदा की जाएंगी. अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने पिता के काफ़ी करीब  थीं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती थीं.


 




पिता के बेहद क्लोज थीं अंकिता
अंकिता लोखंडे ने फादर्स डे के अवसर पर पिता के साथ एक भावुक वीडियो शेयर किया था. इसमें उनके पिता कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे थे. वहीं अंकिता उन्हें फूल देते हुए उनकी बेहतर सेहत की कामना करती नजर आ रही थीं. अंकिता ने वीडियो के साथ लिखा- मेरे पहले हीरो मेरे पिता को फादर्स डे की मुबारकबाद. आपको लेकर मैं अपनी असली फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं कर सकती लेकिन इतना जरूर कहती हूं कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. बचपन से मैंने आपको स्ट्रगल करते हुए देखा लेकिन कभी भी आपने अपना स्ट्रगल हम लोगों तक नहीं पहुंचने दिया.आपने मुझे हमेशा उड़ने के पंख दिए और मुझे वो बनने का मौका दिया जो मैं बनना चाहती थी. आज जो कुछ भी मैं हूं सिर्फ आपके सपोर्ट और ताकत की वजह से हूं. 


Watch Live TV