Ali Fazal and Richa Chadha Marriage: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अब एक बॉलिवुड कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. इलस कपल का नाम है अली फजल और ऋचा चड्ढा. दोनों के शादी के ऐलान के बाद बधाईयों की झड़ी लगी हुई है. अब उनकी शादी को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है. हमारी सहयोगी वेबजाइट जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार कपल इकॉ फ्रेंडली शादी करने जा रहे हैं. कपल का कहना है कि उनकी शादी में हर चीज इको फ्रेंडली होनी चाहिए, ताकि नेचर को कोई नुकसान ना पहुंचे.


अली फजल और ऋचा की शादी में क्या होगा खास


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली फजल और ऋचा की शादी में पर्यावरण का खास ख्याल रखा जाएगा. जिसके लिए उनकी मंडप की सजावट पूरी तरह से प्राकृतिक चीजों से होगी. उसके साथ खाने के लिए चीजें भी इकॉफ्रेंडली ही होंगी. यानी डिस्पोजेबल प्लास्टिक आइटम्स का उपयोग नहीं किया जाएगा.



खाने की बर्बादी नहीं होगी


ऐसा बताया जा रहा है कि कपल चाहता है कि उनकी शादी में खानी की बरबादी बिलकुल ना की जाए. इसके लिए शादी में खास इंतेजाम किए जाएं. वहीं प्लास्टिक के कचरे को कम किया जाएगा और उसे रिसाइकल करके दोबारा इस्तेमाल करने योग्य बनाया जाएगा. आपको बता दें कपल ने हालही में अपनी शादी का ऐलान किया था.


6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों


आपको बता दें 6 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का प्रीवेडिंग प्रोग्राम 30 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच होगा. हालही में कपल की शादी का कार्ड काफी चर्चाओं का हिस्सा रहा था. जो माचिस के डब्बों पर बना हुआ था. जानकारी के लिए बता दें दोनों की पहली मलाकात साल 2012 में फुकले फिल्म के सेट पर हुई थी. तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.