Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे "बिग बॉस 17" में जाने के बाद से लगातार चर्चा में है. शो में वह लड़ाई, गेम प्लान करती नजर आ रही है. अंकिता लोखंडे कभी- कभी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आती हैं. जिससे सुशांत की ऑडियंस और ट्रोलर अंकिता लोखंडे की तारीफ करते है. लेकिन बीच- बीच में अंकिता लोखंडे कुछ ऐसा कर दे रही हैं, जिससे  लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. दरअसल, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अंकिता लोखंडे ने जो  बिग बॉस के घर  में कहा उसमें, और जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था. उसमें जमीन आसमान का फर्क है.  हालिया एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने दावा किया कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 'क्लॉस्ट्रोफोबिक' थे. इससे दिवंगत एक्टर के फैंस काफी निराश हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह को बताया 'क्लॉस्ट्रोफोबिक'
"बिग बॉस 17" के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता ईशा मालवीय, और अभिषेक के बीच जमकर लड़ाई होती है. तभी अभिषेक ने कहा कि उन्हें 'क्लॉस्ट्रोफोबिक'है.  ये सुनते ही जहां घरवाले ईशा मालवीयऔर समर्थ को चुप कराते है, जिसके बाद अंकिता लोखंडे कहती है, अभिषेक को क्लॉस्ट्रोफोबिक' नहीं है. उन्हे मालूम है अच्छी तरह से क्लॉस्ट्रोफोबिक' किसे कहते है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को भी 'क्लॉस्ट्रोफोबिक' था.


क्या है क्लॉस्ट्रोफोबिया? 
हमारे बीच में ऐसे कई लोग होते हैं जिन्हें बंद कमरों में घुटन महसूस होती है। सिर्फ कमरे में ही नहीं लिफ्ट में चढ़ने से भी घबराहट होती है और कई बार तो फ्लाइट में सफर से पहले दवाइयां भी खानी पड़ती हैं। तंग और बंद जगहों में जाने में डर लगता है जैसे- लिफ्ट या एमआरआई मशीन से.


सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था. कि सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया था, रिया ने बताया था. कि सुशांत हमेशा अपने पास दवा रखते थे. जिस वह फ्लाइट में बैठने से पहले खाते थे. रिया के इस बयान के बाद अंकिता की पुरानी  पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'क्या यह क्लॉस्ट्रोफोबिया है? आप हमेशा से उड़ना चाहते थे और आपने ऐसा किया और हम सभी को आप पर गर्व है'. 


अंकिता लोखंडे हुई ट्रोल


सोशल मीडिया पर अंकित को लोग लताड़ रहे है. उन्हें 'पाखंडी' बता दिया. एक यूजर ने आरोप लगाया कि सहानुभूति हासिल करने के बार-बार सुशांत के नाम का इस्तेमाल करती हैं. वही एक  और  यूजर  ने लिखा 'अंकिता लोखंडे' जी अपकी किस बाक को हम सच माने?