नई दिल्ली: टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) से ब्रेकअब के बाद सुर्खियों में आई वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अब खुद से ही प्यार करने लगी हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. अनुषा की तस्वीरें लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में भी कामयाब होती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक बार फिर अनुषा ने अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी नई तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ गए हैं. क्योंकि अनुषा ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में वो व्हाइट शॉर्ट्स पहने नज़र आ रही हैं और बाल खोले हुए हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए अनुषा ने कैप्शन में लिखा,"कहो कि तुम्हें क्या करने की जरूरत है. मेरे प्रतिबिंब के साथ मैं ठीक हूं. तुम्हारे लफ्ज वहीं दिखाते हैं जो तुम खुद देखते हो."



अनुषा अक्सर अपने हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ाए रखती हैं. इससे पहले भी वो कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"जो गलती हम करते हैं वो ये कि हम उस इस शख्स का इंतेजार करते रहते हैं कि हम स्पेशल हैं,सेक्सी और खूबसूरत वगैर." उन्होंने आगे लिखा,"भले ही ये बातें दूसरे आपको कहते रहते हैं लेकिन आप महज़ उस शक्स ये बातें सुनने का इंतेजार करते हैं."



अनुषा ने आगे लिखा,"आप फिर खुद की अहमियत पर सवाल खड़े करने लगने लगते हैं और तब आपको महसूस हो जाना चाहिए कि ये ख्याल आपको सबसे बड़ा सबक दे रहा है." उन्होंने कहा Self Love यानी खुद से प्यार ही सब कुछ है. उन्होंने बताया कि आप अपने आप से क्या कहते हैं वहीं मायने रखता है. इसलिए अब आपसे प्यार है.


ZEE SALAAM LIVE TV