Ashish Vidyarthi Married: दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वाली रुपाली बारुआ के साथ शादी कर ली है. उन्होंने गुरुवार यानी 25 मई को शादी की है. आपको जानकारी के लिए बता दें आशीष एक बेहतरीन कलाकार हैं, और वह हिंदी, तेलगू, तमिल, कन्नड़, मलायालम और भी कई भाषाओं में फिल्में कर चुके हैं.  आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले उन्होंने रजोशी बरुआ से शादी की थी.


अशीष विद्यार्थी ने की शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आशीष विद्यार्थी  की मौजूदा पत्नी गुवाहाटी की रहने वाली हैं. जो कोलकाता में एक फेशन स्टोर चलाती हैं. आशीष और रुपाली की शादी में काफी कम लोग ही शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार और कुछ दोस्तों को ही न्यौता गया था. रुपाली सुबह साढ़े 6 बजे तैयार हो गई थीं. उन्होंने बेहद खूबसूर मखेला पहना था, वहीं आशीष ने सफेद और गोल्ड मुंडू पहना हुआ था.



आशीष ने इस खास मौके पर क्या कहा


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस खास मौके पर आशीष ने कहा- “मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है. हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर हुआ." 


अपनी इस शादी को लेकर क्या बोलीं रुपाली?


रुपाली अपने इस रिलेशन को लेकर कहती हैं- “हम कुछ समय पहले मिले थे और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया. लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो.


आपको बता दें आशीष को बॉलीवुड में उनके विलेन वाले रोल्स के लिए भी जाना जाता है. उन्होंने भारत की कई बेतरीन फिल्मों में काम किया. एक्टर का जन्म 19 जून 1962 को दिल्ली में हुआ था. उनके करियर की शुरूआत 1986 में हुई. उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में तकरीबन 300 फिल्में की हैं.