Viral Video: अपनी अदाओं से सबको दिवाना बनाने वाली अवनीत कौर अपने सिजलिंग अवतार के लिए भी जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस को घायल करती रहती हैं. हाल ही में अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने समुंदर किनारे ऑरेंज बिकनी में डांस किया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवनीत कौर इन दनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. यहां से वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करत रहती हैं. इसी कड़ी में अवनीत ने अपनी सिजलिंग डांस वीडियो लोगों के साथ शेयर की है. वीडियो देख कर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं. 



वीडियो में अवनीत कौर को ऑरेंज कलर में सिजलिंग वीडियो शेयर किया है. वीडियों में नजर आ रहा है कि अवनीत कौर समुंदर के किनारे डांस कर रही हैं. अवनीत कौर ने बिकनी के साथ ब्लू प्रिंटेड फैब्रिक को स्कर्ट के स्टाइल में पहना हुआ है. 



खुले हुए बाल में अवनीत कौर सिजलिंग लग रही हैं. ऑरेंज बिकनी भी अवनीत पर खूब जच रही है. कम उम्र की छरेरी अवनीत पर डांस भी लाजवाब लग रहा है. अवनीत को इस अवतार में देखकर कोई भी उन पर दिल हार सकता है. 


अवनीत के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत डांस रियलिटी शो से की थी. इसके अलावा वह फैशन डीवा हैं. 


Live TV: