Avneet Kaur Dance like Anjali Arora: इंस्टाग्राम चलाने वाला हर एक शख्स अवनीत कौर को बहुत अच्छे से जानता है. अवनीत कौर को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं, और उनके हर एक पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं. और जमकर कमेंट्स भी करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर अवनीत कौर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



अवनीत कौर के इस डांस को देखकर लोगों को तीन साल पुराने अंजलि अरोड़ा का एक डांस याद आ गया, जिसमें वह पिंक कलर के ड्रेस में कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए वायरल हुई थीं. अंजलि के उस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और जमकर शेयर किया है. उस वक्त वह वीडियो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन गया था. 


 



अंजलि अरोड़ा ने कलकत्ता के सिंगर भुबन बड्याकर के गाने पर रील बनाया था, जिसके बाद से वह काफी ज्यादा फेमस हो गई. अंजलि अरोड़ा को आज भी लोग काफी फॉलो करते हैं, उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. इसके अलावा वह कंगना के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आईं थी. अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 13.3M followers हैं, वहीं अवनीत कौर 31.9M followers हैं, जो किसी भी बॉलीवुड स्टार से कहीं ज्यादा हैं.