Ayushi Khurana Enjoy Iftar Party: रमज़ान का महीना जारी है. इस मौक़े पर जगह-जगह इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया जाता है. फिल्म इंडस्ट्री में रमज़ान के दौरान इफ़्तार पार्टियों का आयोजन किया जाता है. कई फिल्मी कलाकार सेट पर ही इफ़्तार पार्टी करते नज़र आते हैं. इस कड़ी में टीवी सीरियल 'अजूनी' फेम आयुषी ख़ुराना ने सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ इफ़्तार पार्टी में शिरकत की. इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि रमज़ान का महीना पूरे साल में मेरा सबसे पसंदीदा समय होता है, क्योंकि हम इसे बहुत प्यार और एकजुटता के साथ मनाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आयुषी ने को-स्टार्स के साथ किया इफ़्तार
आयुषी ख़ुराना ने रमज़ान के हवाले से बताया कि सेट पर हमारी पूरी टीम मिलकर इफ़्तार तैयार करती है, उन्होंने कहा कि यह सेट पर मेरा पहला इफ़्तार है. पहले हम सब ने मिलकर हमने प्रार्थना की और उसके बाद खजूर, फल और स्वादिष्ट भोजन खाकर इफ़्तार किया. उन्होंने कहा, यह मेरे लिए बहुत ख़ास है क्योंकि हमें शायद ही कभी एक साथ खाना खाने को मिलता है, लेकिन विशेष अवसरों पर ऐसा होता है. साथ ही उन्होंने बताया कि मेरे को-स्टार शोएब इब्राहिम पूरे माह रोज़ा रखते हैं और शाम को हम सब मिलकर रोज़ा खोलते हैं.


 


मेरे लिए ख़ास है रमज़ान का महीना:आयुषी
'मन सुंदर' की एक्ट्रेस ने उन पलों को शेयर किया, जब उन्होंने रोज़ा रखा और सभी रस्मों का पालन किया. इस दौराना एक्ट्रेस ने रमज़ान से जुड़ी अपनी कुछ यादों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मेरे पास रमज़ान मनाने की एक ख़ास यादें भी हैं, जहां मैं अपने एक साथी के साथ इफ़्तार पार्टी में गई थी और सभी परंपराओं और रीति-रिवाजों का सम्मान के साथ पालन किया था और यह मेरे लिए एक अद्भुत एहसास था. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें त्योहार बहुत पंसद हैं और वो जमकर इनका आनंद लेती हैं.


Watch Live TV