Govinda: बॉलीवुड के महान एक्टर गोविंदा को उनकी ही बंदूक से उनको गोली लग गई है. सुबह 5 बजे गोविंदा के पैर में गोली लग गई. वह सुबह-सुबह कहीं जाने के लिए तैयार हो रहे थे. ऐसे में उनकी बंदूक का लॉक खुला रह गया था जिसकी वजह से मिस फायर हुआ. हादसे के बाद गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डांक्टरों ने गोविंगा के पैर से गोली निकाल दी है. अब उनकी हालत ठीक बताई जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफू खून बहा
गोविंदा को गोली लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बंदूक को कब्जे में ले लिया है, इसके बाद जांच शुरु कर दी है. गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से खून बहा. उन्हें मुंबई के अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के मुताबिक गोविंदा की हालत अब ठीक है. वह खतरे से बाहर हैं. बताया जाता है कि गोविंदा बंदूक को साफ करके रख रहे थे तभी फायर हो गया. गोली उनके पैर के घुटने के नीचे लगी.


यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में नाम कमा चुकी इस एक्ट्रेस ने कहा मेल डोमिनेटेड इंडस्ट्री; इस फिल्म में आने को तैयार


गोविंदा की फिल्में
आपको बता दें कि गोविंदा 90 के दशक के बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन कॉमडी फिल्में दीं. उन्होंने लहू, हथकड़ी, जेंटलमैन, गैंबलर, जीते हैं शान से, स्वर्ग , रंगीला राजा, सैंडविच, राजा बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, महाराजा, दुल्हेराजा, नसीब, बनारसी बाबू, हीरो नंबर वन, साजन चले ससुराल जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं.


गोविंदा का काम
अगर गोविंदा के काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग से दूर हैं. काफी वक्त से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. इन दिनों वह कई रियलिटी शो में आए हैं. गोविंदा कई बार अपनी बीवी सुनीता के साथ नजर आते हैं.


इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं.