Govinda Shot: एक्टर गोविंदा ने सुबह करीब 4:45 बजे एक अपॉइंटमेंट के लिए निकलते समय गलती से अपनी बंदूक से खुद को पैर में गोली मार ली. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर हैं. उनकी गोली निकाल दी गई है, जिसके बाद गोविंदा ने लोगों का शुक्रिया अगदा किया है. आखिर गोविंदा को कैसे गोली लगी? इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग अफवाहें फैल रही है, जिसपर एक्टर के मैनेजर ने बयान दिया है.


कैसे लगी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को गोली?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर केस में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लगी. शशि ने बताया कि डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है. वे अभी अस्पताल में हैं.


पुलिस ने की बंदूक ज़ब्त


एएनआई ने पहले बताया था कि गोविंदा फिलहाल मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस उनकी बंदूक जब्त करने के बाद घटना की जांच कर रही है. अभिनेता की चोट के बारे में ऑनलाइन काफी चर्चा हो रही है, खासकर उनकी चोट की अजीब परिस्थितियों को देखते हुए.


गोविंदा का आया बयान


गोली लगने के बाद एक्टर गोविंदा का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली निकाल दी है. इसके साथ ही एक्टर ने सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया है. गोविंदा 90 के दशक के बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. 80 के दशक में एक्शन हीरो के रूप में अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने के बाद गोविंदा 90 के दशक के मध्य में कॉमेडी में आ गए. गोविंदा एक राजनीतिज्ञ भी हैं और एक बार सांसद भी रह चुके हैं. वे फिलहाल शिवसेना में हैं, जिसमें वे इसी साल की शुरुआत में शामिल हुए थे.