Malaika Arora Father: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने मुंबई में एक बिंल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने ये जानकारी दी है. अनिल अरोड़ा ने मुंबई के बांद्रा में बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से आज सुबह छलांग लगा दी. मलाइका के पूर्व पति और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और पुलिस उनके घर पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक अनिल अरोड़ा की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक अनिल अरोड़ा ने मरचेंट नेवी में काम किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता का हुआ था तलाक
मलाइका ने बताया कि "मेरे माता-पिता के अलगाव ने मुझे मेरी को मां को एक नए नजरिए से देखने का तजुर्बा दिया. मैं 11 साल की थी जब मेरे मां-बाप का तलाक हो गया." मलाइका ने बताया कि "मेरा बचपन अद्भुत था, लेकिन यह आसान नहीं था. यह अशांत था." मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई आइटम सांग दिए हैं. फिल्हाल वह एक कामयाब कारोबारी हैं. वह महाराष्ट्र के मुंबई में पैदा हुईं. उनके मां-बाप का तब तलाक हो गया था जब वह 11 साल की थीं. इसके बाद वह अपनी मां के साथ चेंबूर चली गईं थीं. उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प मलयाली क्रिश्चन हैं. उनके पिता अनिल अरोड़ा एक पंजाबी थे. 


यह भी पढ़ें: Photos: काली ड्रेस में जरीन ने शेयर की दमदार फोटोज; बताया किस तरह करेंगी शादी


कौन हैं मलाईका
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा एक्टर, डांसर, मॉडल और वीडियो जॉकी हैं. उन्होंने साल 2008 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग' को प्रोड्यूस किया है. उन्होंने 'कांटे (2002)', 'EMI 2008' में एक्ट्रेस के बतौर काम किया. मलाइका ने 'छैंयां-छैंयां (1998)' और 'माही वे (2002)' में कमाल का डांस किया. साल 2010 में 'मुन्नी बदनाम हुई' में उन्होंने तहलका मचा दिया था.


मलाइका की शादी 
मलाइका अरोड़ा ने 12 दिसंबर 1998 को सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी. इसके 19 साल बाद 2017 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों से एक बेटा है जिसकी परवरिश दोनों मिल कर करते हैं. बेटे का नाम अरहान है. अरबाज खान ने अब अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ 24 दिसम्बर 2023 को शादी कर ली है.