Satish Kaushik Passed Away: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है. वह 66 साल के थे. उनके निधन की खबर उनके दोस्त अनुपम खेर ने दी. सतीश कौशिक अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ अपने डायरेक्शन के लिए जाने जाते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्त अनुपम खैर ने दी निधन की खबर


सतीश कौशिक की मौत की खबर देते हुए उनके दोस्त एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा कि "जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम! आपके बिना जिंदगी कभी उस तरह से नहीं रहेगी. ओम् शांति!"



यह भी पढ़ें: महिलाओं के लिए ये देश है दुनिया का सबसे खतरनाक मुल्क; जहर मानती है सरकार !


मासूम फिल्म से की करियर की शुरूआत


13 अप्रैल 1956 को सतीश कौशिक हरियाणआ के महेंद्रगढ़ में पैदा हुए थे. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत "मासूम" फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने अपने करयर में कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. उन्होंने सैकड़ों फिल्मों में काम किया. साल 1993 में सतीश ने 'रूप की रानी चोरों का राजा' फिल्म से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा. उनकी बनाई कई फिल्मों हिट रहीं. सतीश कौशिक ने कई तरह की अदाकारी की. लेकिन वह सबसे ज्यादा अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.


Zee Salaam Live TV: