Richa Chadha and Ali Fazal Blessed with Baby Girl: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अली फजल और ऋचा चड्ढा मां-बाप बन गए हैं. उन्होंने ऐलान किया कि उनके यहां एक प्यारी सी बच्ची ने जन्म लिया है. दोनों ने बताया कि उनके यहां 16 जुलाई 2024 को एक प्यारी सी बच्ची ने जन्म लिया है. दोनों ने अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने कहा कि परिवार में छोटी बच्ची के आने से वह चांद पर होने जैसा महसूस कर रहे हैं. ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की खुशी का इजहार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 जुलाई बच्ची पैदा हुई
कपल ने बेटी की पैदाइश को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया "हमारे यहां 16 जुलाई को एक बच्ची ने जन्म लिया. इसका ऐलान करते हुए हम बहुत खुश हैं. बच्ची स्वस्थ्य है. हमारा परिवार बहुत खुश है. हम अपने परिवार वालों और उन लोगों को जो हमारी फिक्र करते हैं, उनको धन्यवाद देते हैं." 


ऋचा ने मांगी दुआ
प्रसव पीड़ा से गुजरने से एक दिन पहले ही ऋचा चड्ढा ने मामता में डूबी अली फजल के साथ कई फोटोज शेयर की थीं. अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा था कि "इतना अच्छा प्यार सिवाए उजाले की किरण के दुनिया में और क्या ला सकता है? इस बेतरीन सफर में मेरे हमसफर बनने के लिए शुक्रिया." ऋचा चड्ढा ने अली फजल को अपना हीरो बताते हुए उनका धन्यावाद किया और एक प्यारे से बच्चे को जन्म देने के लिए दुआ मांगी.


ऋचा अली की शादी
आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कोरोना लॉकडाउन में साल 2020 में शादी की थी. दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2022 में हल्दी, संगीत और अपने मिलन का जश्न मनाया. अली और ऋचा बेहतरीन कपल हैं. अब वह नया रोल निभाने के लिए तैयार हैं. अब वह माता-पिता बन गए हैं.