Auron Mein Kahan Dum Tha First Song: बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' का पहला गाना 'तू' रिलीज हो गया है. 'तू' गाना फिल्म के अहम किरदार अजय देवगन और तब्बू पर फिल्माया गया है. गाने को ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले एमएम कीरवानी ने कंपोज किया है. गाने को जावेद अली और सुखविंदर सिंह ने गाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने में क्या है?
फिल्म का पहला गाना 'तू' रिलीज हुआ है. गाने में युवा रोमांस की मासूमियत और लंबे अलगाव के बाद महसूस की गई लालसा को दिखाया गया है. गाने में सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने अपनी भावनाओं को अच्छे से प्रकट किया है. इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. 


तब्बू और अजय साथ-साथ
नीरज पांडे की लेटेस्ट फिल्म 'औरों में कहा दम था' के ट्रेलर ने दर्शकों को मोहित किया है. उन्होंने पहली बार लव स्टोरी बनाई है. फिल्म के जरिए अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आए हैं, जिसमें शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर की नई जोड़ी के साथ उनका गहरा रोमांस दिखाया जाएगा.


प्यार के 7 स्टेज
गाने पर टिप्पणी करते हुए लेखक और डायरेक्टर ने कहा कि "यह कहा जाता है कि प्यार के 7 स्टेज होते हैं. 'तू' ने इस सभी स्टेज को सिर्फ 4 मिनट 11 सेकंड में पूरा किया है. यह गाना प्यार के बारे में है और इस गाने को बनाने में कई लोग लगे हैं. मेरे सहयोगी कंपोजर करीम साब और गीतकार मनोज का बहुत-बहुत धन्यवाद. दूसरा मेरे गायकों सुखी पा और जावेद को धन्यवाद. उन लोगों को भी धन्यवाद जिन लोगों ने साथ में गाया और संगीत दिया. आनंद लें क्योंकि 'तू' आप लोगों के लिए है."


5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 'औरों में कहां दम था' एक प्रेम कहानी है जो कृष्ण और वसुधा की जिंदगी को दिखाती है. यह कहानी उनके रिश्ते में आई दिक्कतों को दिखाती है. 'औरों में कहां दम था' को नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक, संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने प्रोड्यूस किया है. यह फ़िल्म 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.