Deepika Padukone In Oscar 2023: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण एक बार फिर देश का मान बढ़ाने का मौक़ा हासिल हुआ है, दरअसल 12 मार्च को 95वें ऑस्कर अवार्ड फंक्शन की शुरूआत होने जा रहा है. एक तरह जहां भारतीय फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को नॉमिनेट किया गया है तो वहीं दीपिका पादुकोण अब ऑस्कर 2023 में प्रेज़ेंटर के तौर पर नज़र आएंगी. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर सभी प्रेज़ेंटर्स के नाम के साथ एक पोस्ट इंस्टा पर शेयर की. दीपिका के लिस्ट शेयर करने के बाद उनके इस पोस्ट पर जहां हबी रणवीर सिंह ने तालियां बजाते हुए रिएक्शन दिया तो वहीं बहन अनीशा पादुकोण ने लिखा, "बूम".


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दीपिका ने शेयर की जानकारी
दीपिका की पोस्ट को ज़ोया अख़्तर और जान्हवी कपूर ने भी लाइक किया है. दीपिका पादुकोण ने इंस्टा पर इसकी जानकारी शेयर की. लिस्ट में ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, ट्रॉय कोत्सुर, ड्वेन जॉनसन, जेनिफर कोनेली, सैमुअल एल जैक्सन, मेलिसा मैककार्थी, जो सलदाना, डॉनी येन, जोनाथन मेजर्स और क्वेस्टलोव भी शामिल हैं और साथ ही दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "#ऑस्कर#ऑस्कर95.".दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को अपने फैंस के सामने इस बड़ी ख़बर का ऐलान किया कि वह 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में प्रेज़ेंटर के तौर पर शिरकत करने वाली हैं.



तीन भारतीय फिल्मों को मिली जगह
ऑस्कर में भारत के लिए यह एक साल काफ़ी अहम है. इस बार, सिर्फ़ एक नहीं, बल्कि तीन भारतीय फिल्मों ने ऑस्कर अवार्ड्स 2023 के नॉमिनेशन में जगह हासिल की है. इसमें फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग है. वहीं शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म और गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेशन की लिस्ट में जगह मिली है.


Watch Live TV