Deepika Padukone Time Magazine: दीपिका पादुकोण की तस्वीर बतौर ग्लोबल स्टार टाइम्स मैगजीन के कवर पेज पर आई है. उन्हें अपने काम से 'दुनिया को बॉलीवुड में लाने' का श्रेय दिया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें 2018 में वह दुनिया के 100 सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों में शुमार हुई थीं. उनके इंटरव्यू में दीपिका को दुनिया के सबसे पॉप्युलर देश की सबसे पॉप्युलर एक्ट्रेस कहा गया है.


टाइम्स कनप मैगजीन पर दीपिका पादुकोण


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम्स मैगजीन के कवर पेड पर दीपिका पादुकोण ने एक ओवर साइज सूट पहना हुआ है और वह नंगे पैर पोज दे रही हैं. आपको जानकारी के लिए बतादें दीपिका पादुकोण हाल ही में पठान फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं. उन्हें पॉलिटिकल बैकलेश का भी सामना करना पड़ा था. इस मामले को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था. जिसमें उन्होंने कहा था मुझे नहीं पता मुझे इसके बारे में कुछ महसूस करना है या नहीं. लेकिन सच्चाई है कि मैं इसके बारे में कुछ महसूस नहीं करती हूं.


 



पठान में भगवा बिकिनी सेलेकर जेएनयू में हुई हिंसा के विरोध में स्टूडेंट्स के साथ खड़े होने तक दीपिका को काफी राजनैतिक विरोध का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उनकी फिल्म छपाक का लोगों ने बायकॉट किया था. फिल्म को इससे काफी नुकसान भी सहना पड़ा था.


दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट


आपको जानकारी के लिए बता दें दीपिका पादुकोण आने वाले दिनों में प्रभास के साथ एक्ट करती नजर आ सकती हैं. फिल्म का नाम प्रोजेक्ट-के है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दिशा पटानी भी हैं. इसके अलावा वह फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी. इस फिल्म को सिद्धार्थ आन्नद डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में दिपिका के साथ ऋतिक रोशन भी हैं.


ये उनकी सिद्धार्थ आनन्द के साथ दूसरी फिल्म होने वाली है. उन्होंने हालही में रिकॉर्ड ब्रेक रेवेन्यू करने वाली पठान फिल्म की है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फाइटर अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज हो सकती है.