Diljit Dosanjh and Taylor Swift: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और अंगेजी सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. एक फॉरेन मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों एक साथ खाना खाते नजर आए और टची अंदाज में दिखाई दिए. इसपर दिवजीत दोसांझ ने रिएक्ट करते हुए है, प्राइवेसी भी कोई चीज होती है. अब इस मसले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.


रिपोर्ट में क्या कहा गया है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को ब्रिटिश कोलंबिया स्थित एक कनाडाई समाचार आउटलेट के एक ट्वीट में लिखा था, "ब्रेकिंग: Vancouver patrons आश्चर्यचकित थे जब उन्होंने अपने दो पसंदीदा सितारों को सोमवार रात कैक्टस क्लब कैफे कोल हार्बर में एक साथ भोजन करते देखा. कई स्रोतों ने पुष्टि की कि टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ हंस रहे थे और 'टच टच' हो रहे थे." सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. कुछ लोग इसे दोनों की डेटिंग से लेकर जोड़ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये एक प्रोपेशनल मीटिंग हो सकती है.


दिलजीत दोसांझ ने किया रिएक्ट


अब इस मसले पर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है. इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट कई मीडिया रिपोर्ट्स में साझा किया जा रहा है. लोग इसपर अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर लिखा है कि मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि हम इस इनफोर्मेशन को प्रोसेस नहीं कर पा रहे हैं.


कई लोगों को मानना है कि आने वाले दिनों में दोनों सिंगर्स का कोलाब्रेशन देखने को मिल सकता है. हालांकि इस मसले को लेकर दोनों की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान नही आया है. आने वाले दिनों में शायद दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट में से कोई इस मुलाकात को लेकर बयान दे.