Dipika Kakkar Discharge From Hospital: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. दीपिका कक्कड़ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था. प्री-मैच्योर डिलीवरी होने की वजह से बेबी को NICU में रखा गया था. इस बीच पापा शोएब, बेबी और मॉम दोनों की हेल्थ से जुड़ी हर खबर लगातार फैंस तक पहुंचा रहे थे. सोमवार को जन्म के 20 दिन बाद आखिरकार दीपिका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दीपिका हॉस्पिटल से डिस्चार्ज
इस मौके पर दीपिका और शोएब अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय को घर लाने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. इस दौरान कपल को बच्चे के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया. दोनों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही थी. पापा शोएब इस दौरान कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने बेबी को गोद में ले रखा था. वहीं मॉम दीपिका ने पिंक सूट और सफेद दुपट्टा कैरी किया था. हालांकि, कपल ने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन नन्हें मेहमान को घर ले जाने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी.


 




फैंस दे रहे मुबारकबाद
सोशल मीडिया के जरिए फैंस कपल को मुबारकबाद पेश करके दोनों की गुड हेल्थ की दुआ कर रहे हैं. दीपिका-शोएब ने पेरेंट्स बनने की खबर सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने लिखा- 'अलहमदुलिल्लाह, आज सुबह 21 जून को हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है. यह प्री-मैच्योर डिलीवरी है. हालांकि, घबराने की कोई बात नहीं है. आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है. बता दें कि 20 जून को शोएब ने अपना बर्थडे सेलिब्रेड किया था और उसके एक दिन बाद यानि 21 जून शोएब और दीपिका एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए. बता दें कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे.


Watch Live TV