नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब अब बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी फंसते हुए नज़र आ रहे हैं. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ कर रही है. इस मामले पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अपना बयान दर्ज कराना है. दरअसल, ये पूछताछ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैकलीन से चार घेंटे हुई पूछताछ
पिछले महीने ही इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को समन भेजा गया था. इससे पहले 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछताछ की गई थी और उनका बयान एक गवाह के तौर पर दर्ज किया गया था.


यह भी पढ़ें: आखिर Aryan Khan को क्यों नहीं मिल रही जमानत? कहां फंसा है पेंच? यह हैं वजहें


जैकलीन को भेजा गया फिर समन
वैसे इस बार नोरा फहेही (Nora Fatehi) से तो पूछताछ हो रही है, लेकिन इसी केस में जैकलीन को फिर समन भेजा गया है. उनसे कल पूछताछ की जाएगी. जांच एजेंसी फिलहाल ये जानने की कोशिश कर रही है कि नोरा और जैक्लीन की तरफ से सुकेश के साथ किसी तरह की कोई लेन-देन हुआ है या नहीं.


क्या है मामला?
गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को पुलिस ने इसी साल यानी कि 2021 में गिरफ्तार किया है. जहां सुकेश पर जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाने का इलज़ाम लगा है. सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने जब इस केस को समझते हुए जेल में रेड किया तो सुकेश के सेल से उन्हें 2 मोबाइल फोन भी मिले थे.


ZEE SALAAM LIVE TV