Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम (Esha Gupta Instagram) पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और फोटो शूट्स कराती रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी वर्कआउट वीडियो (Esha Gupta video) अकसर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.


ईशा गुप्ता ने डीप नेक में ढहाया कहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इसे लोग काफी शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में डीप नेक स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुई है. इसके साथ फ्लोरल टॉप पहना हुआ है. ईशा धूम में खड़ी हुईं पोज देती दिखाई दे रही हैं. यह पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता ने इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की हों. इससे पहले भी वह अपने हुस्न से लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ा चुकी हैं.



ईशा की तस्वीरों पर लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


ईशा गुप्ता ने जैसे ही यह तस्वीरें शेयर कीं वैसे ही लोग इसपर खूब कमेंट्स करने लगे. एक यूजर कमेंट करता है- आप बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- सिर्फ आप ही जानती हैं कि इंटरनेट को कैसे ब्रेक करना है. तीसरा यूजर लिखता है कि आपके पास एक बेहतरीन फिगर है. ईशा गुप्ता ने इस तस्वीर पर कैप्शन दिया है 'आईलैंड गर्ल'.


 



एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर 1 लाख 97 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा ने हालही में आश्रम नाम की वेब सीरीज की थी. इसमें उन्होंने बेहद हॉट सीन दिए थे. जानकारी के लिए बता दें ईशा गुप्ता ने जन्नत 2 से बॉलिवुड फिल्मों में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने बादशाहो और राज 3 जैसी फेमस फिल्में कीं.